Laloo, Amar, Jaya, Shatrughan And Manoj In Bhojpuri Film


वाराणसी. अपने नायाब अंदाज, बेबाक बयानबाज़ी और शानदार लुक की वजह से मशहूर लालू और धुरंधर राजनीतिज्ञ अमर सिंह एक भोजपुरिया फिल्म में अभिनय करते नजर आयेंगे। जया प्रदा और शत्रुघ्न सिन्हा स्टार कास्ट से सजी फिल्म 'मातृदेवो भवः' सुपर स्टार मनोज तिवारी पर केंद्रित फिल्म होगी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान लालू प्रसाद यादव और अमर सिंह ने मनोज तिवारी से अभिनय कई गुणों को सिखा है। दैनिकभास्कर.कॉम से विशेष बातचीत में मनोज ने लालू प्रसाद यादव और अमर सिंह से जुडी कई दिलचस्प बातों को बताया।
भोजपुरी भाषा में बनने वाली फिल्म 'मातृदेवो भवः' तमिल फिल्म मतुदेवो का रीमेक है। इसका राईट अभिनेत्री और सांसद जया प्रदा ने ख़रीदा है। मनोज तिवारी ने बताया कि इस फिल्म में लालू प्रसाद यादव एक ख्याति प्राप्त उद्योगपति की भूमिका में नजर आयेंगे। हैदराबाद में शूटिंग के दौरान लालू प्रसाद यादव जब भी सेट पर पहुंचते तो हजारों पब्लिक उनकों घेर लेती थी।
लालू की वजह से शूटिंग में काफी दिक्कते होती थी। उनके फैन्स पागलों की तरह उनसे मिलने की कोशिश करते रहते थे। डायलाग डिलवरी में टोन को बदलने के लिए लालू जी ने कई तरीके पूछे। उसके बाद तो उनके जैसा परफेक्ट संवाद किसी ने सेट पर नहीं बोला।
मनोज ने बताया कि फिल्म में एक डायलाक है 'अपनी समझदारी अपने पास रखो' मुझे ये लालू जी को बोलना था। अंदर से काफी झिझक होती थी कि इतने बड़े राज नेता को कैसे बोल जाये। फ़िलहाल भगवान ने शक्ति दिया सब कुछ अच्छा रहा। लालू का गेटप फिल्म में देखने लायक होगा। अभिनय उनका जबरदस्त है। वो केवल राजनीती नहीं बल्कि एक अच्छे अभिनेता भी हैं।
मनोज ने बताया कि फिल्म 'मातृदेवो भवः' में उनका किरदार एक शराबी ट्रक ड्राइवर का है। जो शराब पीने से पहले पत्नी के लिए भगवान रहता है, पीने के बाद शैतान बन जाता है। अमर सिंह अपने तीखे बयानों की वजह से हमेशा राजनीत में चर्चा का विषय बने रहते है। इस फिल्म में वह एक तेज तर्रार वकील की भूमिका में हैं।

तबीयत ख़राब होने के बावजूद भी वह सेट पर सही समय से पहुंच जाते थे। वह इतने मझे हुए कलाकार हैं कि उनकों सेट पर अपने संवाद को बार-बार रटना नहीं पड़ता था। एक बार स्क्रिप्ट पढ़ी और शाट के लिए तैयार। सबसे शानदार दृश्य जब लालू और अमर फिल्म में एक दूसरे के सामने तीखे अंदाज में अभिनय करते नजर आयेंगे। अमर सिंह को वकील की भूमिका में देख दर्शक भी काफी रोमांचित होंगे।
इस भोजपुरी फिल्म में पहली बार चार एमपी एक साथ काम कर रहे हैं। जया प्रदा ही फिल्म को लांच करेंगी। फिल्म को बनाने में करीब चार करोड़ रूपये खर्च हुए हैं। फिल्म में संगीत बप्पी दा का है। अक्टूबर लास्ट या नवंबर फर्स्ट वीक में फिल्म देश भर में एक साथ रिजील होगी।
पहली बार लालू प्रसाद यादव, अमर सिंह, जया प्रदा और शत्रुधन सिन्हा एक साथ अभिनय करते दिखेंगे। इस फिल्म में दिग्गजों के साथ राखी सावंत जोरदार आइटम सांग में दिख सकती है। फिल्म में सात दिन की शूटिंग और बची है।
Source : http://www.bhaskar.com/article/UP-VAR-laloo-amar-jaya-shatrughan-and-manoj-in-bhojpuri-film-4287132-PHO.html?HF=

Comments

Popular posts from this blog

A Raja Hamke Banaras Ghumayi Deyi By Dinesh Lal Yadav Nirahua | Bhojpuri Lyrics

Hansi Hansi Panwa Khiyawale Beimanwa By Suman kalyanpur Bhojpuri Lyrics